Entertainment

Bigg Boss 15: बिग बॉस ने घरवालों को दिया खुद को बचाने का मौका, ऐसे हो सकते हैं सुरक्षित

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 तीसरे हफ्ते में ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घर में नियम तोड़ने के लिए कैप्टन निशांत भट्ट द्वारा आठ कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया। इन आठ कंटेस्टेंट में उमर रियाज, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, ईशान सहगल, मायशा अय्यर, सिंबा नागपाल, अफसाना खान सहित आठ लोग शामिल है। जहां ये कंटेस्टेंट नॉमिनेट होने से परेशान थे तो वहीं बिग बॉस ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए घर से बेघर होने वाले इन कंटेस्टेंट को ये मौका दिया कि उनमें से कोई भी चार कंटेस्टेंट खुद को सुरक्षित कर सकते हैं।

इस तरह खुद को कर सकते हैं सुरक्षित

बिग बॉस ने घर के नॉमिनेट सदस्यों के लिए एक इल्यूजन रूम बनाया और आठ में से चार सदस्यों को आपसी सहमति से इस रूम में जाने का मौका दिया और इसी के साथ बिग बॉस ने ये घोषणा भी की कि घर के जो चार सदस्य इस इल्यूजन रूम में जाएंगे वो खुद को नॉमिनेशन से सुरक्षित कर सकते हैं और इसी के साथ वो जिस सदस्य को नॉमिनेट कर रहे हैं उसे वो मौका नहीं मिलेगा कि वो अंदर जाकर किसी को नॉमिनेट या खुद को सुरक्षित कर सकें।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

शमिता सबसे पहले अंदर गईं

जो कंटेस्टेंट इस इल्यूजन रूम में गए वो थीं शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और अफसाना खान। शमिता शेट्टी इस रूम में सबसे पहले गईं जहां उन्हें बिग बॉस ने जब ये मौका दिया कि वो खुद को बचाकर किसी और को नॉमिनेट कर सकती हैं तो शमिता ने खुद को ही नॉमिनेट करते हुए अपने चेहरे पर लाल स्प्रे किया और कारण बताते हुए कहा कि वो चाहती हैं सबको मौका मिले।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

अफसाना ने विशाल को किया नॉमिनेट

शमिता शेट्टी के बाद करण कुंद्रा इल्यूजन रूम में गए और उन्होंने भी खुद को नॉमिनेट कर दिया। करण के बाद अफसाना खान रूम में गईं और उन्होंने पूरा गेम ही बदल दिया। हालांकि घरवालों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन अफसाना अंदर गईं और उन्होंने खुद को सुरक्षित करते हुए विशाल को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया जिसके बाद विशाल के हाथ से अंदर जाने का मौका छिन गया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

इन कंटेस्टेंट ने किया टास्क रद्द

अफसाना के बाद घर के किसी एक और सदस्य को इल्यूजन रूम में जाना था, लेकिन जिसमें उमर रियाज, ईशान सहगल, सिंबा नागपाल और मायशा अय्यर शामिल थे। लेकिन इन चारों ही किसी सुझाव पर नहीं पहुंच पाए और ये टास्क रद्द कर दिया। जिसके बाद एक बार फिर से बिग बॉस के कंटेस्टेंट को नाराजगी झेलनी पड़ी।

बिग बॉस 15
– फोटो : colors tv

ये कंटेस्टेंट हैं नॉमिनेट

बिग बॉस 15 के तीसरे हफ्ते 8 में से चार नहीं बल्कि सिर्फ एक कंटेस्टेंट अफसाना खान खुद को सुरक्षित करने में कामयाब हुईं। बिग बॉस ने इस टास्क के रद्द होने के बाद बाकी बचे हुए सात सदस्यों को बिग बॉस ने सीधा-सीधा नॉमिनेट कर दिया।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: