Entertainment

Actresses: कोई 40 तो कोई 50 की उम्र में भी सिंगल हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, इन 3 बड़े नामों से ही मशहूर है फिल्म इंडस्ट्री

ameesha patel, sushmita sen
– फोटो : amisha.patel.fan/sushmitasen47’s profile picture sushmitasen47 Verified/insta

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार जितने अपने कामों को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। इन स्टार्स की पर्सनल जिंदगी भी पर्सनल नहीं रहती है। फैंस अपने पसंदीदा स्टार के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, चाहें वो उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कोई बातो हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा को किस्सा। बॉलीवुड में अगर बात की जाए ऐसे सेलेब्स की जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है तो सबसे ज्यादा चर्चे सलमान खान के होते हैं लेकिन बॉलीवुड में कई हसीनाएं भी हैं जो 40-50 की उम्र में भी सिंगल हैं। सुष्मिता सेन से लेकर अमीषा पटेल तक कई एक्ट्रेसेस ने अभी तक शादी नहीं की हैं। ये एक सक्सेसफुल और खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।  

अमीषा पटेल
– फोटो : इंस्टाग्राम

अमीषा पटेल-

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल अब का नाम अब तक कई सेलेब्स से जोड़ा जा चुका है। इन्होंने कई लोगों को डेट किया, लेकिन बॉलीवुड की इस अदाकारा ने अभी शादी नहीं की है। अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 आने वाली है।

सुष्मिता सेन
– फोटो : instagram

सुष्मिता सेन-

मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग नाम कमाया है। हाल ही में अभी सुष्मिता का ब्रेकअप हुआ है। फिलहाल सुष्मिता भी अभी सिंगल हैं और उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया है।

Shamita Shetty
– फोटो : अमर उजाला

शमिता शेट्टी-

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी की बहन सुष्मिता शेट्टी ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और इस समय में बिग बॉस 15 में नजर आ रही हैं। शमिता शेट्टी का नाम भी कई सेलेब्स से जोड़ा गया लेकिन इन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की है।

दिव्या दत्ता
– फोटो : social media

दिव्या दत्ता-

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक में काम किया है। दिव्या दत्ता ने भी कई सितारों को डेट किया। ये अदाकारा फिलहाल सिंगल है, और एक सक्सेसफुल, खुशहाल जिंदगी जी रही है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: