Entertainment

Bigg Boss: शो का हिस्सा बने इन कलाकारों में मिली बड़ी पहचान, कोई बॉलीवुड तो कोई सोशल मीडिया पर बना स्टार

शहनाज गिल
– फोटो : इंस्टाग्राम

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है। इस सीजन का हिस्सा बनने वाले कई सदस्य मनोरंजन जगत के जाने- माने कलाकार होते हैं। तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं, जिनसे दर्शक पहली बार इस शो के जरिए रूबरू होते हैं। ऐसे में यह शो कई कलाकारों के लिए एक बड़े प्लेटफार्म का काम कर रहा है, जिन्हें लोग कम ही जानते थे। अपने प्रदर्शन से लोगों का मनोरंजन करने वाले कई कलाकार अब बड़े स्टार बन चुके हैं। आइए जानते हैं बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में जो अब मनोरंजन जगत में काफी मशहूर हो चुके हैं-

 

शहनाज गिल 

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल को दर्शकों ने शो में बेहद पसंद किया था। शो के दौरान उनकी हरकतों और चुलबुलेपन पर दर्शकों ने जमकर अपना प्यार उठाया था। शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आई थी। यही वजह थी कि शो से निकलने के बाद उन्हें देशभर में एक अलग पहचान मिल गई। सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहने वालीं शहनाज गिल अब एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं।

आसिम रियाज
– फोटो : इंस्टाग्राम

असिम रियाज 

बिग बॉस 13 के रनर- अप रहे आसिम रियाज इस शो में आने के बाद कई बड़े म्यूजिक एल्बम का हिस्सा रह चुके हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी अब उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है। पेशे से एक मॉडल रहे आसिम को शो से पहले बहुत ही कम लोग जानते थे। लेकिन बिग बॉस 13 में उन्होंने बड़े सितारों को पीछे छोड़ते हुए फिनाले में जगह बनाई थी।

सनी लियोनी पार्टी लुक
– फोटो : instagram/sunnyleone

सनी लियोनी

जिस्म 2 से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली सनी लियोनी भी बिग बॉस 5 में नजर आ चुकी हैं। इस शो का हिस्सा बनने के बाद सनी कई फिल्मों और आइटम सॉन्ग्स का हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले बहुत कम ही लोग उन्हें जाना करते थे। इतना ही नहीं अभिनेत्री को शो के दौरान ही विक्रम भट्ट ने अपनी फिल्म ऑफर कर दी थी।

 

नोरा फतेही
– फोटो : सोशल मीडिया

नोरा फतेही 

बिग बॉस के सीजन 9 में बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करने वाली नोरा फतेही अब बॉलीवुड का जाना- माना नाम बन चुकी हैं। अपने बेहतरीन डांस मूव्स और खूबसूरती के लिए मशहूर नोरा आज कई मशहूर गानों में नजर आ चुकी हैं। इंडस्ट्री में मशहूर होने से पहले अभिनेत्री ने बाहुबली फिल्म के गाने मनोहारी में भी डांस किया था, लेकिन उन्हें शोहरत बाद में हासिल हुई।

गौतम गुलाटी
– फोटो : Social Media

गौतम गुलाटी 

बिग बॉस 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाटी को इस शो के बाद बॉलीवुड में भी जगह मिली। शो जीतने के बाद गौतम अजहर, बहन होगी तेरी और राधे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: