Entertainment

Bigg Boss 15: मिथुन दा ने सलमान खान संग मशहूर गानों पर लगाए ठुमके, भारती और हर्ष ने कराया ये मजेदार टास्क

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वेम सीजन का फिनाले अब बेहद नजदीक है। ऐसे में शो के सभी कंटेस्टेंट्स के बीच लगातार मुकाबला जारी है। वहीं इस हफ्ते प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान एक बार फिर मंच पर एक खास मेहमान के साथ शो को होस्ट करने पहुंचे। कलर्स पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते बतौर मेहमान नजर आए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया। दरअसल, यह सभी अपने आने वाले शो हुनरबाज के लिए बिग बॉस के मंच पर पहुंचे। इस शो की वजह से ही शनिवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड भी नए समय पर प्रसारित किया गया।

 

शो में आए सभी मेहमानों के साथ सलमान खान ने जमकर मस्ती की। इसके अलावा सलमान खान की इस दौरान अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ खूबसूरत बॉन्डिंग भी देखने को मिली। शो की शुरुआत होते ही सलमान खान ने मिथुन दा के साथ एक डांस परफॉर्मेंस दी थी। इतना ही नहीं शो में पहुंचे भारती और हर्ष ने अभिनेता सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती को कई मजेदार टास्क कभी करने को दिए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

भारती ने सबसे पहले सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती को एक्सप्रेशंस का एक टास्क करने को दिया। इस टास्क के तहत भारती ने दोनों ही अभिनेताओं को दिए गए अलग-अलग हालातों के मुताबिक एक्सप्रेशन देने को कहा। टास्क को करते हुए मिथुन चक्रवर्ती और सलमान खान दूर खड़ी लड़की को पटाने के लिए मजेदार एक्सप्रेशन देते नजर आए। जबकि शोक की मेकर्स द्वारा फीस ना मिलने पर नाराजगी जताते हुए अपने एक्सप्रेशन देते भी दिखाई दिए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसके बाद भारती ने दोनों को एक और मजेदार टास्क करने को दिया। इस टास्क के तहत बारी-बारी से दोनों अभिनेताओं को अपने कान में हेडफोन लगाना था ताकि उन्हें कुछ सुनाई ना दे। वहीं दूसरे अभिनेता को प्ले होने वाले गाने का स्टेप करना था। इस दौरान हेडफोन लगाए अभिनेता को उस गाने का नाम पहचानना था।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टास्क को करते हुए सबसे पहले मिथुन चक्रवर्ती के कान पर हेडफोन लगाया गया और सलमान खान ऋतिक रोशन के मशहूर गाने एक पल का जीना पर डांस करते नजर आए। सलमान के किए हुक स्टेप को देखकर मिथुन दा। तुरंत गाने का नाम पहचान गए। इसके बाद सलमान खान की बारी आने पर मिथुन चक्रवर्ती सलमान के मशहूर गाने बेबी को बेस पसंद है पर स्टेप करते दिखाई दिए। पहले तो सलमान गाने को पहचानने में नाकाम रहे लेकिन बाद में हुक स्टेप के जरिए उन्होंने इस गाने को पहचान लिया।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसके बाद सलमान खान ने  मिथुन चक्रवर्ती को घर के सभी सदस्यों से भी रूबरू कराया। इस दौरान सलमान खान ने घर के सभी सदस्यों के हुनर के बारे में मिथुन चक्रवर्ती को बताया। अंत में घर के सभी सदस्यों ने मिथुन दा के लिए तैयार किए गए खास डांस परफॉर्मेंस के साथ उनका भी स्वागत किया।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: