Tech

BSNL Low Cost Data Plans: ये हैं बीएसएनएल के 20 रुपये से कम कीमत वाले 3 शानदार रिचार्ज प्लान्स, मिलेगा 2GB तक डाटा

बीएसएनएल डाटा वाउचर

इंटरनेट ने हमारी लाइफस्टाइल को बदलने का काम किया है। एजुकेशन, बिजनेस से लेकर कामकाज तक सभी जगह इंटरनेट का उपयोग बढ़ा है। दुनिया भर में बड़ी मात्रा में इसकी खपत की जा रही है। साल 2016 के बाद से भारत में इंटरनेट की खपत में कई गुना इजाफा देखने को मिला है। ऐसे में इंटरनेट का एक बड़ा बाजार भारत में उभरा है। इसी को देखते हुए कई टेलीकॉम कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए खास रिचार्ज प्लान्स और ऑफर्स लेकर आती रहती हैं।  हालांकि, टेलीकॉम सेवाओं का आनंद लेने वाले ग्राहकों के साथ आम समस्या ये देखने को मिलती है कि उनका डेली डाटा लिमिट बहुत जल्दी ओवर हो जाता है। अगर आप भी इस समस्या से परेशान हैं, तो आज हम आपको बीएसएनएल के उन शानदार डाटा वाउचर के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें आप डेली डाटा लिमिट ओवर होने के बाद रिचार्ज करवा सकते हैं। इससे आपको इंटरनेट की कमी नहीं होगी। 

बीएसएनएल डाटा वाउचर
– फोटो : Pixabay

बीएसएनएल का 13 रुपये का रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल के इस खास प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत मात्र 13 रुपये है। इस प्लान को रिचार्ज कराने पर आपको कुल 2GB इंटरनेट डाटा मिलेगा। इसकी वैधता महज 1 दिन की है।

बीएसएनएल डाटा वाउचर
– फोटो : iStock

बीएसएनएल का 16 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को कराने पर आपको इंटरनेट उपयोग के लिए 2GB डाटा मिलेगा। इसकी वैधता 1 दिन की है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 16 रुपये है। इस डाटा वाउचर के साथ आप प्लान का एक्सटेंशन नहीं कर सकते हैं। 

बीएसएनएल डाटा वाउचर
– फोटो : Pixabay

बीएसएनएल का 19 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को कराने पर आपको इंटरनेट उपयोग के लिए 2GB डाटा मिल रहा है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 19 रुपये है। इसकी वैधता भी मात्र 1 दिन की है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: