Entertainment

Pushpa: अनुपम खेर ने ‘ओ अंतावा’ गाने पर शेयर किया मजेदार वीडियो, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा का जादू इन दिनों सभी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यह फिल्म ना सिर्फ साउथ में बल्कि देश भर में लोगों को काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि इस फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड भी कायम किए हैं। इतना ही नहीं यह फिल्म अभी भी कमाई के मामले में लगातार आगे बढ़ती जा रही है। फिल्म ना सिर्फ बीते साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई, बल्कि कमाई के मामले में भी सबसे आगे रही। फिल्म में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग, डायलॉग और उनके डांस मूव्स लोगों को काफी पसंद है।

इसके अलावा लोगों को फिल्म के गाने भी काफी पसंद आ रहे हैं। यही वजह है कि आम से लेकर खास सभी लोग सोशल मीडिया पर फिल्म के गानों पर तरह-तरह के वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर इस फिल्म के गाने पर मजेदार वीडियो शेयर किया है। अभिनेता के शेयर किए गए इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अनुपम खेर ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के मशहूर गाने का वीडियो शेयर किया है। खास बात यह है कि इस गाने के वीडियो में ऑडियो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की एक कहानी का सुनाई दे रहा है। दरअसल फिल्म के गाने ‘सामने समधन हैं’ को एडिट कर पुष्पा के आइटम सॉन्ग ओ अंतावा को सेट किया गया है।

वीडियो की एडिटिंग इतनी सटीक की गई है कि फिल्म के कलाकारों की लिप्सिंग पुष्पा के गाने पर एकदम सटीक बैठ रही है। वहीं इस गाने की वीडियो में अनुपम खेर झूमकर बांसुरी बजाते दिख रहे हैं, जो इस आइटम सॉन्ग की धुन पर परफेक्ट मैच खा रहा है।

इस वीडियो को अपने अधिकाधिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए अनुपम खेर ने इसे मजेदार कैप्शन भी दिया। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ट्रेंड के साथ जाते हुए। अपनी अनूठी शैली से पुष्पा के मशहूर गाने की सराहना करते हुए इंजॉय करिए। इस वीडियो के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं फैंस भी इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक्टर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने पूछा, ‘सर आप भी ऐसा करते हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने इस वीडियो को ‘एपिक’ बताया। गौरतलब है कि अभिनेता अनुपम खेर ने इससे पहले फिल्म ‘पुष्पा’ की तारीफ भी की थी। अभिनेता की तारीफ करते हुए अनुपम खेर अल्लू अर्जुन के साथ में काम करने की भी इच्छा जाहिर की थी। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: