Entertainment

Shamita Shetty: राकेश बापट के साथ इसी साल शादी करेंगी शमिता शेट्टी, कहा- अब घर बसाना चाहती हूं

हाल ही में टेलीविजन के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में नजर आईं अभिनेत्री शमिता शेट्टी जल्द ही शादी कर सकती हैं। हाल ही में अपना 43वां जन्मदिन मनाने वाले एक्ट्रेस ने शादी के बारे में अपनी योजना पर खुलकर बातचीत की। बीते कुछ समय से मनोरंजन जगत में लगातार शादियों का दौर शुरू है। फिल्मी जगत से लेकर टीवी की दुनिया तक के कई स्टार कपल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसी बीच अब शादी के माहौल में शमिता शेट्टी ने भी शादी करने का मन बना लिया है। एक्ट्रेस ने इस बारे में हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह दुल्हन बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अपने शानदार गेम लोगों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी बीते कई समय से अभिनेता राकेश बापट के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, शमिता बिग बॉस 15 से पहले बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं। राकेश बापट भी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहे थे। शमिता और राकेश की मुलाकात इसी रियलिटी शो के दौरान हुई, जिसके बाद दोनों की यह मुलाकात प्यार में बदल गई।

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राकेश के साथ अपने रिश्ते और शादी के बारे में अभिनेत्री ने खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही राकेश के साथ शादी करना चाहती हैं। इस खास बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि मैं राकेश के साथ अपना रिश्ता काफी इंजॉय कर रही हूं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं इस साल शादी करने का मन बना चुकी हूं।

उन्होंने कहा कि मेरी इस साल शादी हो रही है और इसके लिए भगवान को मेरा साथ देना होगा कि मैं इसी साल शादी कर सकूं। इस दौरान एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि लॉकडाउन और कोरोना काल में उन्हें यह एहसास हुआ कि वह कितनी अकेली हैं। शमिता ने आगे कहा कि मैं काफी समय से सिंगल हूं और अब तक मैं अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीती रही हूं।

 

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि इससे पहले मुझे पार्टनर नहीं मिला, लेकिन अब मुझे इस बात की खुशी है कि कोई मेरे साथ है। अब देखना है कि यह कब तक चलता है, लेकिन हां मैं अब घर बसाना चाहती हूं और अपना परिवार को आगे बढ़ाना चाहती हूं। इस दौरान शमिता ने राकेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खुलकर बातचीत की।

एक्ट्रेस ने कहा कि बिग बॉस 15 के दौरान मैं राकेश से दूर रही थी। इसकी वजह से ही मैं यह सोचती थी कि क्या राकेश अभी भी मेरे बॉयफ्रेंड हैं। मुझे लगता था कि तीन- चार महीने लोगों के बदलने के लिए काफी होता है। इसलिए मैं सभी से पूछती थी कि क्या वह अभी मेरे बॉयफ्रेंड है या वह आगे बढ़ गए। शमिता ने कहा कि मुझे यह समझ नहीं आता था कि अगर वह आगे बढ़ गए तो मैं क्या करूंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: