Entertainment

TRP Week 51: इन दो सीरियल ने हासिल की नंबर 2 की पोजिशन, रेटिंग में गिरवट के चलते दो पायदान नीचे लुढ़का ‘उड़ारियां’

टीआरपी लिस्ट
– फोटो : सोशल मीडिया

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल ने साल के आखिरी हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। बार्क इंडिया द्वारा जारी 51वें हफ्ते की लिस्ट में कई उतार- चढ़ाव देखने को मिले। एक ओर जहां अनुपमा ने इस लिस्ट में एक बार फिर पहला स्थान हासिल कर लिया है। तो वहीं, इस हफ्ते टॉप 2 में लिए दो शोज के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। आइए जानते हैं इस हफ्ते किस शो को दर्शकों ने किया सबसे ज्यादा पसंद और कौन सा शो हुआ टॉप 5 में शामिल- 

अनुपमा 

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा स्टारर इस सुपरहिट शो में एक नए किरदार की एंट्री देखने को मिली है। सीरियल में माल्विका के आने के बाद से अनुज और अनुपमा की जिंदगी में बड़ा बदलाव देखने मिल रहा है। वहीं, अनुपमा के दिल में अनुज के लिए बनी जगह ने शो को और दिलचस्प बना दिया है। ऐसे में शो में लगातार आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न ने इसे एक बार फिर पहला स्थान दिलाया है।

गुम है किसी के प्यार में 
– फोटो : सोशल मीडिया

गुम है किसी के प्यार में 

सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी से अब दर्शक ऊबते नजर आ रहे हैं। शो में श्रुति और विराट का ड्रामा खींचता ही चला जा रहा है। यही वजह है शो की टीआरपी में इस बार कोई इजाफा देखने को नहीं मिला है। यह शो इस हफ्ते भी दूसरे स्थान पर बरकरार है।

इमली
– फोटो : सोशल मीडिया

इमली 

बीते हफ्ते सीरियल इमली तीसरे स्थान पर था। हालांकि, इस हफ्ते शो ने एक पायदान की बढ़त हासिल की है। इस बार सीरियल इमली नंबर 2 पर काबिज है। फैंस को आदित्य और मालिनी की शादी का ड्रामे काफी पसंद आ रहा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
– फोटो : सोशल मीडिया

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

स्टार प्लस का मशहूर धारावाहिक सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इस हफ्ते नंबर 3 की पोजिशन पर पहुंच गया है। शो में चल रही अक्षरा और अभिमन्यु की केमिस्ट्री इसे कापी दिलचस्प बना रही है। 

ये हैं चाहतें
– फोटो : सोशल मीडिया

ये हैं चाहतें

सीरियल ये हैं चाहतें ने बीते हफ्ते टीआरपी लिस्ट में फिर से एंट्री की थी। स्टार प्लस के इस शो ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में चौथा स्थान हासिल किया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: