Entertainment

वेडिंग बेल्स: साल के अंत तक मंगेतर शीतल ठाकुर संग सात फेरे ले सकते हैं विक्रांत मैसी, जानें क्यों हो रही है देरी?

मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का दौर जारी है। बीते साल जहां फिल्मी और टीवी जगत के कई स्टार कपल शादी के बंधन में बंधे थे। तो वहीं नए साल की शुरुआत के साथ ही कई मशहूर कलाकार शादी कर रहे हैं। बीते महीने जहां टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने लंबे रिलेशन के बाद सूरज नांबियार संग शादी रचाई। तो वहीं अब टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी 5 फरवरी को मंगेतर संग सात फेरे लेने वाली हैं। शादियों के इस माहौल के बीच अब खबर आ रही है कि अभिनेता विक्रांत मैसी भी जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं।

खबरों की मानें तो अभिनेता विक्रांत मैसी अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं। हालांकि, अपनी शादी से पहले अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म गैसलाइट की शूटिंग खत्म करेंगे। इस फिल्म में विक्रांत के साथ अभिनेत्री सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही विक्रांत और शीतल एक- दूसरे से शादी कर सकते हैं।

इससे पहले विक्रांत मैसी ने अपनी शादी के बारे में एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा था कि अगर महामारी की वजह से लॉकडाउन नहीं लगता तो मेरी शादी हो चुकी होती। उन्होंने कहा था कि मेरी और शीतल की शादी 2020 में हो जानी थी। इस दौरान अभिनेता ने यह भी कहा था कि हमारी शादी 2021 में हो जाएगी, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण विक्रांत की शादी लगातार टलती गई।

अभिनेता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। विक्रांत ने बीते साल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस  तस्वीर में शीतल और विक्रांत परिवार के साथ गृह प्रवेश पूजा करते नजर आ रहे थे। तस्वीर के साथ ही विक्रांत ने कैप्शन में लिखा था, मेरी मानव मोदक और बैटर हाफ के साथ। इसके साथ ही उन्होंने एक नोट लिखते हुए यह भी कहा कि, अभी मेरी शादी नहीं हुई है, अपनी शुभकामनाएं संभाल के रखे।

 

गौरतलब है कि अभिनेता विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर साल 2015 से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने ही अपने लंबे रिश्ते के बाद साल 2019 में गुपचुप तरीके से सगाई की थी। इस सगाई समारोह में सिर्फ विक्रांत और शीतल के परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। कपल की सगाई के बाद से ही फैंस लगातार इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। शीतल और विक्रांत ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले सीजन में साथ काम किया है।

 

अभिनेता विक्रांत मैसी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टेलीविजन के मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ से की थी। इसके बाद है ‘धरमवीर’, ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ और ‘कुबूल है’ जैसे सीरियल में भी नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘लुटेरे’ से बॉलीवुड में अपनी एंट्री की। इसके बाद वह ‘दिल धड़कने दो’, ‘छपाक’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ समेत कई फिल्मों में भी दिखाई दिए। वहीं डिजिटल प्लेटफार्म की बात करें तो विक्रांत ‘क्रिमिनल जस्टिस’, ‘मिर्जापुर’ और ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ जैसी वेब सीरीज में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: